दिसंबर 10, 2011

ग्रहण आपका कुछ बिगाड़ेगा या नहीं?

ब्लोगाराचार्य श्रीʰ नरेश के अनुसार ग्रहण के प्रभाव -

अगर अब तक आप मूल्यवृद्धि, रुपये की कीमत में गिरावट, जीवन मूल्यों में गिरावट, ब्लोग्स और सोशल नेट्वर्किंग साइट्स पर केन्द्र सरकार की नजरों से बच गए हैं तो आप निश्चिन्त रहें ग्रहण आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकता| पर अगर आप इनमें से किसी की भी चपेट में आ चुके हैं तो ग्रहण के कौनसे शुभ अशुभ फलों की चपेट में आने वाले हैं आप स्वयं देखें -

महिलायें आज सवेरे के काम निपटा कर जहाँ तक संभव हो नित्य की भाँति जितने और जितनी देर तक भाँति भाँति के सीरियल देख सकती हैं देखें, रोज की तरह आपका भेजा खाली हो जाएगा और उसमें ना सुबुद्धि रहेगी और ना दुर्बुद्धि और खाली दिमाग व्यक्ति सदैव खुश और सुखी रहता है.

जो महिलायें कामकाजी हैं वो कम से कम आज तो काम करें और ऑफिस में रोजाना की तरह सात घंटों की बातचीत को कल के लिए टाल दें. सहकर्मियों की चुगली करने पर आज ग्रहण के कारण आपकी चुगली पकड़ी जा सकती है. बोस के सामने रोज की तरह बिना मतलब के दांत निकालना आज विपरीत प्रभाव दे सकता है. आज अपने सास ससुर को रोज की तरह मन ही मन या पीठ पीछे गाली ना निकालें, मजा नहीं आएगा और ऐसा करने से काम वाली बाई एक सप्ताह की छुट्टी ले सकती है. ग्रहण के इन अशुभ प्रभावों से बचने के लिए अपने पसंद की एक दर्जन लिपस्टिक काम वाली बाई को दान करें.

सभी प्रकार के पुरुषों के लिए ग्रहण का प्रभाव शुभफलदायी रहेगा, आज आप छुट्टी ले सकते हैं, जाम से बच सकते हैं, आपको ऑफिस के या घरेलु काम के लिए तले जाने की संभावनाएं ना के बराबर हैं. ग्रहण से पूर्व विशेष 'ठोक योग' बन रहा है, दोपहर दो बजे से दो बजकर तीन मिनट तक आप अपने सहकर्मी या बोस को ठोक सकते हैं, आपका कोई कुछ नहीं बिगाड़ पायेगा. समयपालन का विशेष ध्यान रखें.

आज दिन में यथासंभव सुरापान टालें वरना पिछले सप्ताह की तरह फिर से आपकी ठुकाई हो सकती है.

शाम को दारू क्रिया शुरू करने से पहले अपने पसंद के नेता को गाली दें और खत्म करने के बाद चिलम संडे या कन्नी लेऑफ का मन ही मन ध्यान करें, और कोशिश करें की पहले पैग और आखिरी पैग लेने के बीच अंतर मात्र दस मिनट का हो, अन्यथा बहुत अशुभ फल मिल सकते हैं.

अब राशियों को देखा जाए -

मेष - राशि तो ठीक है, फल अपने मेंढे जैसे दिमाग को कैसे प्रयोग में लाते हैं इस पर निर्भर करता है. आज नहाते समय सिर्फ नहाएं.

वृष - ही ही ही, क्या राशि है. खैर, आज ग्रहण का पूरा फायदा आप उठा सकते हैं, मॉल से सामान उठाते हुए आपको कोई कैमरा नहीं देखेगा, बस कोशिश करें की माल पार करते समय उत्तर पूर्व दिशा में मुंह रखें.

मिथुन - आज अपने दिमाग को आराम दें और राशिभ्रंश को अपने दिमाग से निकाल दें. आज आपके द्वारा की गई ट्वीट आपको परेशानी में डालेगी.

कर्क - राशिगत आदत छोड़ें आज के लिए और दिन भर चैन से रहें और सबको रहें दें. शाम को ससुराल पक्ष के लोग आ सकते हैं सप्ताह भर घर रहने के लिए. बधाई हो.

सिंह - इस जन्म में मानव हैं इसलिए मानव स्वभाव अपनाएं. आज आपके प्राइवेट फोल्डर आपकी गलती से पब्लिक हो सकते हैं और सप्ताह बीतते बीतते आपको उनकी सीडी मार्केट में मिल जायेगी. बचने के लिए अपनी कम्प्यूटिंग डिवाइस पानी में डाल दें.

कन्या - अगर आपको समझ नहीं आ रहा की क्यों लोग आपके आस पास चिपके रहते हैं तो जान लें की ये राशि का ही चमत्कार है. आज स्वयं किसी भी अकाउंट में लोगिन ना करें, पास में जो भी दिखे उसे यूजरनेम और पासवर्ड बता कर उससे लोगिन करवाएं.

तुला - कीतना कम तोला रे कालिया? आज ऑफिस या घर में कोलावेरी गाना जोर जोर से बजाएं और हो सके तो साथ में डांस भी करें. गुप्त चिंताओं को गुप्त ही रहने दें. लिफ्ट से नीचे जाते समय तीसरे फ्लोर पर रुक कर तीन मिनट वहां बैठ कर ही ग्राउंड फ्लोर पर जाएँ.

वृश्चिक - आठवीं और सबसे खतरनाक राशि. आज डंक मारने पर काबू रखें, वरना पार्किंग में जगह नहीं मिलेगी और डिक्की भी भूल से खुली रह जायेगी. बचने के लिए मोबाइल को फुल चार्ज रखें, और केन्द्र सरकार की आलोचना ना करें, भले ही आपको लग रहा हो की धुलाई के बाद आपकी चड्डी नहीं सूखी उसमें केन्द्र सरकार के बिगडैल मंत्रियों का हाथ है.

धनु - अब तेरा क्या होगा रे धनु ? आज आपको आपके छोटे छोटे बच्चे (अगर हैं तो) सवेरे सवेरे पीटेंगे, फिर बीबी का नं. आएगा, बाहर निकलते ही पक्षी आप पर ... और फिर शाम तक हर जगह आपकी ... होगी, पर अच्छी बात ये है की आप इन सबका बुरा नहीं मानेंगे.

मकर - आज आपकी भारत सरकार जैसी मोटी खाल की प्रशंसा होगी, कि किस तरह आप हर वो चीज हंसते हंसते झेल जाते हैं जिसमें बाकी लोगों को बाकी लोगों की वो याद आ जाती है. अरे वो मतलब नानी. पूरा दिन शुभ बनाने के लिए सवेरे घर से बाहर निकलते ही जो दिखे उसे जोर जोर से जम के गालियाँ निकालें.

कुम्भ - आज अगर फ्रेंड को या घरवाली को मूवी नहीं दिखाई तो हाथ धो बैठोगे, पहले केस में उससे ही और दूसरे केस में बर्तन धोने के बाद. उपाय के लिए सफ़ेद टोपी लगा के गन्ना चूसें.

मीन - आपके भौतिक शरीर में सुरा और पानी का बैलेंस बिगड़ चुका है, आज नीट लें और शुभफल प्राप्ति हेतु बारटेंडर या वेटर को 12345.50 रूपए की टिप दें. शाम को घर लौटते समय एक मिनट तक बिल्डिंग के गेट पर रुक कर निरंतर होर्न बजाकर या चिल्लाकर ही प्रवेश करें.

अंतत: सभी से मेरा कहना है की आज और आज के बाद भी शुभफल प्राप्त्यार्थं मेरे ब्लॉग पढते और पढाते रहें इससे अशुभ हटेगा और सायबर और असायबर शक्तियों की कृपा मिलाती रहेगी. श्रद्धानुसार लाइक पर क्लिक करें और कमेन्ट दें.


( ʰ - गिनती की कोई जबरदस्ती नहीं है, श्री आप जितने लगाने चाहें अपनी श्रद्धानुसार स्वयं लगा लें )




(c) Naresh Panwar. All rights reserved. Distribution in any media format, reproduction, publication or broadcast without the prior written permission of the Author may lead you to face legal actions and penalties.